Tuesday, 17 September

वनप्लस ने अपने प्रीमियम वनप्लस बड्स प्रो 3 (OnePlus Nord Buds 3) को हाल ही में लॉन्च करने के बाद अब एंट्री-लेवल नॉर्ड बड्स 3 को भारतीय बाजार में पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक टीज़र जारी करते हुए पुष्टि की है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 भारत में 17 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होंगे।

प्रीमियम डिज़ाइन और नए रंग विकल्प

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 का लुक काफी प्रीमियम है और यह अपने पूर्ववर्ती मॉडल नॉर्ड बड्स 2 से काफी अलग है। इस बार बड्स में गोलाकार डिज़ाइन के साथ वनप्लस की ब्रांडिंग सामने की ओर दी गई है। इसके अलावा, बड्स में स्टेम जैसा डिज़ाइन शामिल है, जिसमें टच सेंसर भी मौजूद है। ये बड्स दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध होंगे – हार्मोनिक ग्रे और मेलोडिक व्हाइट।

उन्नत ध्वनि गुणवत्ता और एर्गोनोमिक आराम

वनप्लस ने अपने ब्लॉग पोस्ट में नए नॉर्ड बड्स 3 के बारे में बताया है कि यह बड्स असाधारण सुनने के अनुभव के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इन बड्स में शक्तिशाली बास और एर्गोनोमिक आराम के साथ बेहतर ध्वनि गुणवत्ता का ध्यान रखा गया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्राप्त होगा।

एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और बासवेव 2.0 तकनीक

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 में उन्नत 32dB की एक्टिव नाइस केंसिल (ANC) तकनीक शामिल की गई है, जिससे बाहरी शोर को प्रभावी ढंग से कम किया जा सकेगा। इसके अलावा, बेहतर बास परफॉर्मेंस के लिए बासवेव 2.0 तकनीक का उपयोग किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस तकनीक में ±10dB का सटीक बास स्तर है, जो पिछली जनरेशन के ±5dB से कहीं बेहतर है। वनप्लस का कहना है कि 2dB के एम्प-अप बास लेवल के साथ, उपयोगकर्ता गहरे और समृद्ध बास का आनंद ले सकेंगे, जिससे समग्र ध्वनि की गुणवत्ता में सुधार होगा और हर बीट अधिक प्रभावशाली लगेगी।

इस लॉन्च के साथ, वनप्लस अपने उपयोगकर्ताओं को एक उच्च गुणवत्ता वाला, लेकिन एंट्री-लेवल ऑडियो अनुभव प्रदान करने की दिशा में एक और कदम बढ़ा रहा है।

Share.
Exit mobile version