Thursday, 19 September

बिग बिलियन डेज़ 2024 से क्या उम्मीद करें

हाई-एंड स्मार्टफोन से लेकर AI-पावर्ड पीसी तक, इस साल के बिग बिलियन डेज़ में ऐसे कई डील्स हैं जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे। पहली बार, 9वीं पीढ़ी का iPad ₹18,999 से कम में उपलब्ध होगा। यह Apple के लोकप्रिय टैबलेट के लिए एक बड़ी गिरावट है, जो इसे सेल के सबसे बेहतरीन ऑफर में से एक बनाता है।

इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट 60,000 रुपये से कम कीमत में इंटेल कोर अल्ट्रा-पावर्ड एआई पीसी की पेशकश कर रहा है, साथ ही एसर, नथिंग, बोट और अन्य जैसे ब्रांडों पर सौदे भी दे रहा है।

स्मार्टफोन डील्स का खुलासा

फ्लिपकार्ट हमें स्मार्टफोन के दीवानों के लिए क्या-क्या ऑफर लेकर आया है, इसकी एक झलक दे रहा है। 16 सितंबर से शुरू होकर, हर दिन ब्रांड-विशिष्ट डील्स का खुलासा किया जाएगा। कैलेंडर की शुरुआत 16 तारीख को मोटोरोला से होगी, उसके बाद 17 तारीख को रियलमी, 18 तारीख को पोको और 20 तारीख को सैमसंग। लेकिन सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित डील्स 23 सितंबर को होंगी, जब फ्लिपकार्ट एप्पल आईफोन पर ऑफर का खुलासा करेगा।

शुरुआती टीज़र के अनुसार, iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max सभी को विशेष बिक्री कीमतों पर पेश किया जाएगा। गैलेक्सी S23, पिक्सेल 9, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा और नथिंग फोन (2a) जैसे अन्य प्रीमियम फोन भी अपनी सबसे कम कीमतों पर उपलब्ध होंगे।

एचडीएफसी बैंक उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त लाभ

अगर आप HDFC बैंक के कार्डधारक हैं, तो आप किस्मतवाले हैं! फ्लिपकार्ट HDFC उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त 10% तत्काल छूट, पुराने स्मार्टफोन के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्सचेंज दरें और नो-कॉस्ट EMI प्लान की पेशकश कर रहा है।

बिक्री की उल्टी गिनती शुरू!

फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और अगर आप अपने गैजेट को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। iPhone से लेकर AI-पावर्ड PC तक हर चीज़ पर छूट के साथ, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। अपने कैलेंडर पर निशान लगाना शुरू करें और उन डील्स को पाने के लिए तैयार हो जाएँ!

Share.
Exit mobile version