Tuesday, 17 September

OnePlus ने कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। अब OnePlus 13 को लेकर चर्चा हो रही है। OnePlus 13 को लेकर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo ने इसको लेकर कुछ जानकारी दी है। ये फोन आने के बाद ग्लोबल मार्केट में खलबली मचाने वाला है। कंपनी का ये फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। यानी स्पीड को लेकर आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। ऐसे में कहा जा सकता है कि आपके लिए ये काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।ॉ

OnePlus का नया फोन-

लीक्स में बताया गया है कि फोन की डिस्प्ले, डिजाइन पर भी कंपनी काफी काम कर रही है। OnePlus ने अपने इस फोन में काफी एडवांस फीचर्स दिए हैं। ऐसे में ये फोन के नेक्स्ट जेनरेशन फ्लैगशिप मॉडल में मील का पत्थर साबित होने वाला है। OnePlus ने चीन में 13 सीरीज के लॉन्च की घोषणा कर दी है और ये अक्टूबर अंत या नवंबर की शुरुआत तक लॉन्च भी हो सकता है। अगर ये फोन चीन में लॉन्च होता है तो ये बहुत जल्द सेल पर भी जा सकता है। दरअसल चीन में ‘Double 11’ आता है, जिसे सिंगल्स डे के रूप में भी जाना जाता है।

शुरू होने वाली सेल में नजर आ सकता है ये फोन-

चीन में इस दौरान E-Commerce शॉपिंग फेस्टिवल चलता है, जैसे अमेरिका में ब्लैक फ्राइडे होता है। इसकी शुरुआत 11 नवंबर से होती है। OnePlus 12 की बात करें तो ये भी काफी अच्छा फोन था। इसका डिजाइन काफी चर्चा में है। तमाम स्मार्टफोन मेकर्स की इस पर नजर है और बहुत जल्द इसकी सेल भी शुरू हो सकती है। ऐसे में आप भी इस शानदार फोन का इंतजार कर सकते हैं। OnePlus 13 में 2K LTPO OLED स्क्रीन दी जाती है, जिसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version