Saturday, 21 September

गाजियाबाद: वेव सिटी थानाक्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय एक बीमा एजेंट की मौत हो गई। इस घटना के बाद जिम में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और हार्ट अटैक से मौत होने का शक है। मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा।

वेव सिटी थानाक्षेत्र के गांव महरौली स्थित पीआर एनक्लेव में रहने वाले 42 वर्षीय जलेंद्र सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे। वे एक निजी बीमा कंपनी में एजेंट के रूप में काम करते थे। रोजाना की तरह, शुक्रवार सुबह जलेंद्र सिंह महरौली अंडरपास के सामने स्थित एमके फिटनेस जिम में कसरत करने गए थे।

ट्रेडमिल पर दौड़ते समय अचानक वह जमीन पर गिर गए, जिससे जिम में हड़कंप मच गया। जिम मालिक कपिल और स्थानीय निवासी अमित ने तुरंत उन्हें नजदीकी मणिपाल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वेव सिटी पुलिस ने प्रारंभिक जांच में हार्ट अटैक से मौत होने का अनुमान जताया है। एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हुई है। जलेंद्र सिंह ट्रेडमिल पर दौड़ते समय अचानक अपना हाथ सीने पर रखते दिखे, उनकी स्पीड कम हो गई और फिर वे ट्रेडमिल पर खड़े हो गए। कुछ सेकंड बाद वे नीचे गिर गए। उनके गिरते ही पास में कसरत कर रहे युवक ने छाती पर पंपिंग कर उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे होश में नहीं आए। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Share.
Exit mobile version