Sunday, 8 September

हरदा/सिराली। नगर परिषद सिराली में इस समय चर्चा का विषय सीसी रॉड के ऊपर सीसी रोड बनाने की खूब चल रही है, लोग इस बात को लेकर भी चिंतित हैं के जिस जगह वर्तमान में अति आवश्यक रोड, नाली की है उस जगह पर नगर परिषद के जिम्मेदार और अध्यक्ष, वार्ड पार्षद ध्यान नही दे रहे, जिस जगह सीसी रोड ग्राम पंचायत के समय बनाये गए थे जो अभी पूरी तरह खराब नही हुए हैं उंन्हे बनाने की नगर परिषद में मनो होड़ सी लगी है, देखा जाए तो कई जगह तो इंसानों का रहना दुश्वार हो रहा है।

img 20240517 wa00052966697221907269612
Harda: 3 बार सीएम हेल्पलाइन, 2 बार जिला कलेक्टर,1 बार नगर परिषद में शिकायत और आवेदन करने पर भी अभी तक नही बन सका नाली, रोड…. 2

बात अगर नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 08 की जाए तो इसी वार्ड में निवास करने वाले सेवाराम मालवीय जो कि स्वामी विवेकानंद वार्ड सिराली में रहते हैं इनके द्वारा जिला कलेक्टर हरदा को 2 बार जनसुनवाई में 3 बार सीएम हेल्पलाइन पर और 1 बार स्वयं नगर परिषद को आवेदन, शिकायत कर वार्ड में लगभग 80 मीटर के आसपास नाली,रॉड बनाने के लिए निवेदन कर चुके हैं, लेकिन श्री मालवीय का कहना है कि अधिकरियो के द्वारा बहाने बाजी करके शिकायतें बन्द करवा दी जाती है। बार-बार बस बना देगे बोलकर गुमराह किया जाता है लेकिन समस्या कोई समाधान नही किया जाता है, उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया के लगभग 12 से 15 परिवार है।

इस वार्ड में जिनको नाली, रॉड की बहोत ज्यादा आवश्यक है, उन्होंने बताया हमारे वार्ड में दूसरे रोड बनाए जा रहे हैं, लेकिन हमारे घरों के सामने वाले मार्ग पर को ही नही बनाया जा रहा है, उनका कहना है हमारे साथ ऐसा पक्षपात क्यों किया जा रहा है।

Share.
Exit mobile version