Saturday, 26 October

Nora Fatehi Sexy Video: नोरा फतेही की खूबसूरती और डांसिंग स्किल्स का कोई मुकाबला नहीं है। बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने हर लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं। उनकी स्टाइल और फैशन सेंस को लोग दिल से पसंद करते हैं। नोरा की हर नई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा देती है, और उनके चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

नोरा फतेही का लेटेस्ट फोटोशूट बना चर्चा का विषय

नोरा फतेही ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नोरा डीप नेक ऑफ-शोल्डर गाउन पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है।

डीप नेक गाउन में नोरा का ग्लैमरस अंदाज

नोरा ने अपने लुक को और भी शानदार बनाने के लिए लाइट मेकअप का सहारा लिया, खुले बाल, सिल्वर ईयररिंग्स और स्टाइलिश नेकलेस के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनकी हर अदा और हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है, और इस बार भी उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

फैंस ने लुटाया नोरा पर प्यार

नोरा फतेही का ये वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। उनकी हॉटनेस और ग्लैमरस अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया है। फैंस उनके कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर रहे हैं और उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं।

देखें नोरा फतेही का वायरल वीडियो और तस्वीरें…

Share.
Exit mobile version