Sunday, 8 September

Jahnvi Kapoor Hot Picture: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक बार फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह गोल्डन एन्सेम्बल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

देखें जान्हवी कपूर की तस्वीरें

गोल्डन लुक में अप्सरा जैसी

इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर बिल्कुल अप्सरा सी लग रही हैं। उन्होंने गोल्डन रंग का जालीदार टॉप और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहना हुआ है। टॉप पर कढ़ाई का खूबसूरत काम किया गया है और स्कर्ट में गोल्डन सेक्विन लगे हुए हैं। जान्हवी ने अपने लुक को कोहल से बनी शार्प आंखों, लाल लिपस्टिक और ब्लश चीक्स से पूरा किया है। उन्होंने चंकी ईयररिंग्स और हेडबैंड भी पहना हुआ है।

फैंस हुए क्रेजी

जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं। तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस जान्हवी की खूबसूरती और स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

जान्हवी का वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर ने हाल ही में फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में काम किया था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इन दिनों वह फिल्म ‘Mr. and Mrs. Maahiya’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह लाहर खान के साथ नजर आएंगी।

जान्हवी का करियर

जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल”, “रूही”, “हेलीकॉप्टर ईला” और “गुड लक जेरी” जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की हसीन तृप्ति डिमरी ने ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा, फैंस हुए मदहोश..

Share.
Exit mobile version