Sunday, 8 September

Tripti Dimri Sexy Pics: बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में तृप्ति डिमरी एक ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं।

ब्लैक गाउन में ग्लैमरस लुक

तृप्ति डिमरी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन उनकी फिगर को बखूबी उभारता है और साथ ही हाई स्लिट उनके पैरों को और भी लंबा दिखा रहा है। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है, जो उनके नैचुरल लुक को हाइलाइट कर रहा है।

फैंस हुए क्रेजी

तृप्ति डिमरी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं। तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस तृप्ति की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि ब्लैक कलर तृप्ति डिमरी पर बहुत फबता है, तो वहीं कुछ उनके हॉट लुक की तारीफ कर रहे हैं।

देखिए तृप्ति डिमरी की तस्वीरें:

तृप्ति डिमरी का करियर

तृप्ति डिमरी ने साल 2022 में फिल्म “पॉंगो” से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह “बंटी और बबली 2”, “अनदेखा” और “एनिमल” जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। “एनिमल” में उनकी परफॉर्मेंस को खासा पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें: Akshara Singh Sexy Videos: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने मचाया धमाल! स्टेज पर लगाए ठुमके, कातिलाना अदाओं से फैंस हुए मदहोश

Share.
Exit mobile version