Friday, 18 October

Amrapali Bedroom Sexy Video : भोजपुरी सिनेमा आज भारत के कई राज्यों में अपनी फिल्मों और गानों के बल पर छाया हुआ है। कई फिल्में दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं। शादियों में भोजपुरी गानों की अलग ही धूम देखने को मिलती है। बता दें कि भोजपुरी के दो बड़े सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस पसंद करते हैं। फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में उनकी जोड़ी हमेशा कमाल कर देती है। आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री की बात ही अलग है।

Amrapali Bedroom Sexy Video : निरहुआ और आम्रपाली ने मिलकर कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उनकी हर एक फिल्म हिट है। इतना ही नहीं दोनों के गाने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। आम्रपाली एक हॉट और जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। दोनों के कई गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं।

हालही में आम्रपाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आम्रपाली बेडरूम में पलंग पर लेटकर अंगड़ाईयां करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दरवाजे के पास निरहुआ खड़े हुए हैं। निरहुआ को देख आम्रपाली रोमांस करने के लिए ईशारा करती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Share.
Exit mobile version