Monday, 23 September

अक्षय-टाइगर की जोड़ी, साउथ स्टार का जलवा, धमाकेदार एक्शन

10 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म में एक्शन थ्रिलर का तड़का है। साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था, जिसमें दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिले थे।

निर्माता का 1100 करोड़ का दावा

फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी ने 1100 करोड़ की कमाई का दावा करते हुए कहा, “छोटे मियां चिंता मत कर, 1100 करोड़ कंफर्म है वर्ल्डवाइड….100 प्रतिशत.” वाशु की बात कितनी सही साबित होती है, यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

क्या टूटेगा पठान का रिकॉर्ड?

लेकिन अगर वाशु की उम्मीदें सच होती हैं, तो पिछले साल रिलीज हुई ‘पठान’ और ‘एनिमल’ का रिकॉर्ड टूट सकता है। शाहरुख खान की ‘पठान’ ने दुनियाभर में 1050 करोड़ की कमाई की थी, वहीं रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने 915 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है और क्या यह ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाती है?

बड़े मियां छोटे मियां, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारण, बॉक्स ऑफिस, 1100 करोड़, पठान, एनिमल, रिकॉर्ड, एक्शन फिल्म, रिलीज डेट, 10 अप्रैल, 2024

Share.
Exit mobile version