Tuesday, 17 September

मुंबई  विमानन कंपनी विस्तारा ने शनिवार को कहा कि वह मुंबई-फ्रैंकफर्ट की अपनी उड़ान के यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए एक वैकल्पिक विमान और चालक दल के नये सदस्यों को भेज रही है।

दरअसल, शुक्रवार को कथित बम धमकी के कारण इस उड़ान को तुर्किये के एरजुरम हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था।

विस्तारा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी एक बयान में कहा कि विमान के तुर्किये के हवाई अड्डे पर स्थानीय समयानुमार 12.25 बजे पहुंचने और 14.30 बजे (स्थानीय समय) तक सभी यात्रियों को लेकर फ्रैंकफर्ट के लिए प्रस्थान करने की उम्मीद है।

मुंबई से फ्रैंकफर्ट जा रही विस्तारा की उड़ान संख्या यूके-27 को शुक्रवार को सुरक्षा चिंताओं के कारण तुर्किये की ओर मोड़ दिया गया था। यह विमान शुक्रवार को एक घंटे की देरी से दोपहर 1.01 बजे मुंबई से रवाना हुआ था और इसे शाम 5.30 बजे फ्रैंकफर्ट (जर्मनी) पहुंचना था।

विस्तारा के सूत्रों ने बताया कि ड्रीमलाइनर 787-9 विमान के चालक दल को कागज पर संदेश लिखा मिला था कि विमान में बम है। इस विमान में कुल 247 लोग सवार थे।

विस्तारा ने बयान में कहा, ‘‘चूंकि, चालक दल ने ड्यूटी की समयसीमा पार कर ली है, इसलिए हम नये चालक दल के साथ एक वैकल्पिक विमान तुर्किये के एरजुरम हवाई अड्डे पर भेज रहे हैं, जिसके वहां 12.25 बजे (स्थानीय समय) पहुंचने और 14.30 बजे (स्थानीय समय) तक सभी यात्रियों के साथ फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना होने की उम्मीद है।’’

 

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version