Friday, 20 September

सतना
मप्र के सतना जिले के नागौद में स्कूली बच्चों से भरा वlहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें 24 बच्‍चे घायल हो गए। वाहन पलटने के बाद से अफरातफरी का माहौल हो गया। घायल हुएसभी बच्चों को एंबुलेंस की मदद से शासकीय सिविल हॉस्पिटल नागौद भेजा गयाा है। अस्पताल में पुलिस बल मौजूद है। घटना परस्मानिया पठार सड़क मार्ग की बताई गई है। जानकारी मुताबिक के आदर्शी के नजदीक स्थित निजी विद्यालय का स्‍कूली वाहन पलट गया।

बच्चों को नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया
जिले के नागौद के परसमनिया पठार क्षेत्र में स्कूली बस पलट जाने के बाद दो दर्जन घायलों में से दो बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं। सभी बच्चों को नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम कुशवाहा ने बताया कि नागौद के रहिकवारा स्थित बाल ज्ञान मंदिर आदर्शी की स्कूल बस गुरुवार की सुबह गुलौहा गांव के पास गुढ़ा चुनहाई पुलिया पर बेकाबू हो कर पलट गई।
 बस के पलटने के बाद निकली बच्चों की चीख
चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने मदद कर बच्चों को निकाला। हादसे की सूचना जसो थाना पुलिस को भी दी गई। बच्चों को एम्बुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिभा यतेंद्र सिंह , एसडीएम एपी द्विवेदी, नागौद थाना प्रभारी ने अस्पताल पहुंच कर बच्चों का हाल जाना और इलाज की जानकारी ली।

बारिश के बीच स्कूल बस स्लिप होकर पलट गई
थाना प्रभारी अशोक पांडे ने बताया कि आदर्शी स्कूल के 24 बच्चे अलग-अलग गांवों से बस एमपी 19 पी 1201 में सवार हो कर स्कूल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान बारिश के बीच सड़क पर दौड़ रही स्कूल बस गुलौहा गांव के पास स्लिप होकर पलट गई। हादसे के बाद बच्चों में से एक के चेहरे पर चोट आई है जबकि एक के कंधे में फ्रैक्चर की आशंका है। शेष बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। सभी का इलाज नागौद अस्पताल में चल रहा है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version