Friday, 27 September

अलवर.

अलवर के कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने के मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार ये दोनों बाइक चोर नकली चाबी रखते हैं, जिससे ये बाइक का ताला खोलते हैं और उसे लेकर रफू चक्कर हो जाते हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है।

कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि परिवादी मकसूद निवासी बल्ला बोड़ा ने थाने पर आकर शिकायत दी कि वह नेहरू गार्डन के बाहर गाड़ी खड़ी करके घूमने गया था वापस आने पर उसे वहां बाइक नहीं मिली अज्ञात चोर बाइक चोरी करके ले गए थे। पीड़ित की शिकायत पर बाइक चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और जितेंद्र और सतनाम सिंह निवासी मुंगस्का को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एनईबी थाना क्षेत्र में भी उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इनके कब्जे से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई। दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार ये दोनों शातिर बाइक चोर हैं और अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इनके खिलाफ पहले से कई मामले पुलिस में चल रहे हैं।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version