Saturday, 21 September

मुंबई

महाराष्ट्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दो लोग हत्या के बाद शव को सूटकेस में छिपाकर ले जा रहे थे। यह लोग शव को लेकर ट्रेन में सवार हुए थे और ऐसी आशंका है कि उसे ठिकाने लगाने जा रहे थे। लेकिन दादर स्टेशन पर ट्रेन में चेकिंग के दौरान यह सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़ गए। पुलिस के मुताबिक डेडबॉडी की शिनाख्त हो गई है। वहीं, सूटकेस में शव लेकर जा रहे लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जानकारी संबंधित थाने को दे दी गई है। खास बात यह है कि जिस शख्स का शव मिला है वह भी दिव्यांग था और दोनों आरोपी भी दिव्यांग हैं।

जानकारी के मुताबिक दो लोग एक सूटकेस लेकर ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान आरपीएफ और जीआरपी ने चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान शक होने पर सूटकेस खुलवाया गया तो उसमें से शव निकला। इसी दौरान एक आरोपी वहां से भाग निकला, जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। बाद में दूसरे आरोपी को भी उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना पिढ़ौनी थाना क्षेत्र में हुई है। आरोपियों की पहचान जय प्रवीण चावड़ा और सुजीत सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

मारे गए व्यक्ति की पहचान अरशद खान के रूप में हुई है। मारा गया व्यक्ति दिव्यांग है और उसके शव के साथ पकड़े गए दोनों आरोपी भी दिव्यांग हैं। पुलिस के साथ पूछताछ में आरोपी सुजीत ने बताया कि कुछ दिन पहले वह अरशद और प्रवीण के साथ थे। उसने बताया कि आधी रात के करीब अचानक किसी बात पर बहस होने लगी। इसी दौरान गुस्से में सुजीत ने अरशद के सिर पर हथौड़ा दे मारा। इसके तत्काल बाद अरशद की मौत हो गई।

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version