Friday, 20 September

करौली.

जिले के करौली-मंडरायल मार्ग पर मेडिकल कॉलेज के पास एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद मृतकों के परिजनों ने एसडीएम और करौली विधायक को ज्ञापन सौंपकर 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता, एक परिवारजन को सरकारी नौकरी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी शंकरलाल मीणा भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से बात कर घटना की जानकारी ली। करौली अस्पताल चौकी प्रभारी बृजलाल शर्मा ने बताया कि मामले में सुआलाल जाटव पुत्र दौजीराम ने एफआईआर सौंपी है। जिसमें बताया गया है कि उसका भाई अमित बैरवा पुत्र दौजीराम और अकोलपुरा गांव के उपसरपंच गब्बर सिंह पुत्र हजारीलाल जाटव बाइक पर करौली से मंडरायल की ओर जा रहे थे। इस दौरान मेडिकल कॉलेज के पास पुलिस लाइन के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। घायलों को करौली अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही करौली विधायक दर्शन सिंह, करौली एसडीएम पिंकी गुर्जर और एएसपी शंकरलाल भी हॉस्पिटल पहुंचे तथा परिजनों से घटना की जानकारी ली। मृतकों के परिजनों ने विधायक को ज्ञापन सौंपकर आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग की है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version