Friday, 20 September

ग्वालियर
अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो 20 सितंबर शुक्रवार यानी आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। ‘नेशनल सिनेमा डे’ के उपलक्ष्य में मल्टीप्लेक्सेज में नई से लेकर पुरानी फिल्मों का मजा सिर्फ 99 रुपए में ले सकेंगे। इस खास दिन के लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानि एमआईए ने सिनेमाघरों में टिकट को मात्र 99 रुपए का कर दिया है।

 ऐसे में माना जा रहा है कि ये ऑफर दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में बड़ा तोहफा साबित होने वाला है। क्योंकि शुक्रवार से नई मूवीज भी रिलीज होने जा रही हैं। ‘नेशनल सिनेमा डे’ पर 99 रुपए के टिकट के चलते अधिकांश मल्टीप्लेक्सेज में गुरुवार को ही बुकिंग फुल हो गई थी। शुक्रवार को 280 रुपए के एग्जीक्यूटिव से लेकर 150 रुपए का सामान्य टिकट सिर्फ 99 रुपए में ही मिलेगा।

पहले से कर ली है टिकट बुकिंग
यंगस्टर्स में नई मूवी का काफी क्रेज रहता है, चूंकि नेशनल सिनेमा डे फ्राइडे के दिन पडऩे जा रहा है ऐसे में अधिकांश युवाओं ने पहले से अपने टिकट बुक करा लिए हैं। फिल्में देखने के शौकीन महेंद्र ने बताया कि 99 रुपए के टिकट के चलते मैंने फ्राइडे के लिए दो शो की बुकिंग की हुई है। वहीं कॉलेज स्टूडेंट सौम्या ने बताया कि मैं अपने फें्रड्स के साथ सस्ते टिकट का फायदा लूंगी। फ्राइडे को हम पांच फ्रेंड एकसाथ मूवी देखने जाएंगे, टिकट गुरुवार को ही बुक करा ली थी।

दिख सकते हैं हाउसफुल के नजारे
‘नेशनल सिनेमा डे’ के मौके पर शुक्रवार को मल्टीप्लेक्सेज में टिकट्स के रेट कम होने के कारण एक बार फिर से हाउसफुल के नजारे देखने को मिल सकते हैं। सिने प्रेमियों ने इस खास दिन के लिए पहले से टिकट्स बुक करा रखे हैं। ऑनलाइन के साथ शुक्रवार को ऑफलाइन टिकट्स भी 99 रुपए में ही उपलब्ध रहेंगे।

इन फिल्मों को देख सकेंगे सिनेमा लवर्स
इस बार ‘नेशनल सिनेमा डे’ पर शुक्रवार को युध्रा, कहां शुरू कहां खतम, ट्रांसफॉर्मर्स वन जैसी नई फिल्मों का लुत्फ उठा सकेंगे। इसके अलावा दर्शक पहले से चल रही मूवीज मेें हॉरर-कामेडी स्त्री 2 : सरकटे का आतंक, तुम्बाड का भी मजा ले सकेंगे। गुरुवार शाम तक ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर लगभग सभी शोज में फुल का ऑप्शंस दिखाई दे रहा था।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version