Thursday, 24 October

मेष: आज मेष राशि वालों को निवेश के मामले में बहुत सतर्क रहना होगा। निवेश के जिन विकल्पों पर संदेह हो, वहां पैसे इनवेस्ट न करें। प्रोफेशनल लाइफ में आपको बड़ी सफलता हाथ लगेगी। ऑफिस में कार्यों की तारीफ होगी। प्रॉपर्टी को लेकर कानूनी विवाद संभव है। । पर्सनल लाइफ की प्रॉब्लम को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। जीवनसाथी से अनबन हो सकता है, लेकिन आप रिलेशनशिप की समस्याओं को सुलझाने में सफल होंगे।

वृषभ: आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए मिलाजुला रहेगा। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतनी होगी। कुछ जातक गृह-निर्माण के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कार्यस्थल पर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूरी बनाएं। लाइफ पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। घर में पुराने दोस्तों को आगमन संभव है। रोजाना एक्सरसाइझ करें। इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन: मिथुन राशि वाले आज आलस्य से दूर रहें। आपको पुराने निवेशों से शायद अच्छा रिटर्न न मिलें, लेकिन फैमिली के सपोर्ट से मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस में सहकर्मियों का भी सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। घर में बीमार सदस्य के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। कुछ लोगों को विरासत में पैतृक संपत्ति मिल सकती है। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई पर ज्यादा फोकस करना चाहिए। इससे करियर में आने वाली बाधाओं से छुटकारा मिलेगा।

कर्क: आज ऑफिस में अपने स्किल और टैलेंट से चर्चाओं में रहेंगे। प्रेमी का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन जल्दबाजी में किसी वस्तु की खरीदारी न करें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। ऑफिस मैनेजमेंट में अच्छी इमेज बरकरार रहेगी। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। करियर में अपार सफलता मिलेगी। बेकार के कार्यों में समय बर्बाद न करें। अनजान लोगों पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। हेल्दी रूटीन फॉलो करें।

सिंह: सिंह राशि वालों का आज का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। प्रियजन के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। फैमिली इश्यूज को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनाए रखें। परिजनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आज आप धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। कुछ जातक दान-पुण्य के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं। किसी दूसरे के मामले में ज्यादा दखल न दें, जब तक कोई आपसे सुझाव न मांगे। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। इससे आप फिट और हेल्दी रहेंगे।

कन्या: आज कन्या राशि वालों को प्रोफेशनल लाइफ में बड़ी उपलब्धियां हासिल होंगी। कुछ जातक करीबी दोस्तों या प्रियजन के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते हैं। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में अपार सफलता मिलेगी। आज आपको कम समय के बजाए लॉन्ग टर्म इनवेस्टमेंट के ऑप्शन्स पर नजर रखने की सलाह दी जाती है। सोच-समझकर निवेश करें। दूसरों पर निर्भर न रहें और अपनी जिम्मेदारियों को खुद संभालें। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

तुला: आज तुला राशि वालो को अपने खर्चों पर नजर रखना होगा। धन बचत करना बेहद जरुरी होगा। ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी के बिजनेस में मुनाफा होगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। आज स्वास्थ्य पर खास ध्यान दें। कार्यों की बढ़ती जिम्मेदारी से तनाव महसूस हो सकता है। पारिवारिक जीवन की दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता है। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल से लव लाइफ बेहतर होगी।

वृश्चिक: आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा साबित हो सकता है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की दिक्कतों को दूर करने का प्रयास करें। पार्टनरशिप के बिजनेस में फायदा होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा, लेकिन परिजनों के किसी बात से मूड खराब रह सकता है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। कुछ जातकों को स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। प्रेमी से आपको अच्छा रिस्पान्स नहीं मिलेगा, जितना आपने उम्मीद किया होगा।

धनु: धनु राशि वालों को आज बड़ी होशियारी से निवेश करना होगा। यात्रा के योग बनेंगे। कुछ जातक नए घर या प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं। स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से थोड़ा राहत मिल सकता है, लेकिन सेहत को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें। नौकरी-कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है। धन-संपदा में बढ़ोत्तरी के नए मौके मिलेंगे।

मकर: मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। सुखद यात्रा के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी। नौकरीपेशा वालों का स्थानांतरण हो सकता है। कुछ जातकों को उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए आर्थिक मदद की जरुरत पड़ सकती है। शैक्षिक कार्यों में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कुछ लोगों को अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। कार्यों की बाधाएं समाप्त होंगी।

कुंभ: आज कुंभ राशि वालों को आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए किए गए प्रयास फायदेमंद साबित होंगे। यह प्रियजनों से मिलने के लिए उत्तम दिन है। जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। आपके सभी कार्य सफल होंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। निवेश से जुड़े डिसीजन होशियारी से लें। लंबे समय के बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है। लाइफ पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा।

मीन: आज मीन राशि वालों की आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। धार्मिक स्थल पर यात्रा के योग बनेंगे। कुछ जातकों को विरासत में पैतृक संपत्ति मिल सकती है। लव लाइफ में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने से स्वास्थ्य में सुधार आएगा। बेकार के वाद-विवाद से मुश्किलें बढ़ सकती हैं। विरोधी साजिश रच सकते हैं। इसलिए शांत दिमाग से फैसले लें। क्रोध से बचें। वाणी पर संयम रखें।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version