Friday, 27 September

मेष राशि- मेष राशि वालों की आज पुराने दोस्तों के साथ मुलाकात हो सकती है। परिवार के साथ अपने बर्ताव को लेकर आपको सावधान रहना चाहिए। अच्छे प्रदर्शन के कारण आप आज कॉन्फिडेंट महसूस कर सकते हैं। पिछले निवेश से अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है। बिजी शेड्यूल की वजह से कुछ जातकों के लिए अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक शाम बिताना मुश्किल हो सकता है। हेल्दी फूड्स खाएं।

वृषभ राशि- आज वृषभ राशि वालों का दिन पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर रहने वाला है। प्रॉपर्टी या पिछले निवेश से बेहतरीन रिटर्न मिलने की उम्मीद है। करियर में आपको क्रिएटिव होना पड़ेगा। लव लाइफ में आने वाली मुश्किलें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आज सेहत से जुड़ी छोटी-मोटी दिक्कतें हो सकती हैं। बॉडी को हाइड्रेटेड रखें। तनाव दूर करने के लिए अपनी पसंदीदा हॉबी को समय दें। 

मिथुन राशि- आज घर में शांति बनाए रखना मुश्किल लग सकता है। सरकारी नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। कुछ जातक अपने पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकता है। कुछ लोगों को करियर में बेहतर मौके मिल सकते हैं। स्टूडेंट्स अपनी योजना के अनुसार आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। हेल्दी डाइट लेना और एक्टिव रहना अच्छे स्वास्थ्य के लिए आपका मंत्र रहेगा। रोमांटिक रिश्ते को मजबूत करने के लिए साथी देखभाल करें।

कर्क राशि- आज के दिन कर्क राशि के जातक काफी कॉन्फिडेंट महसूस करेंगे। आपकी कड़ी मेहनत और स्किल्स को नजरअंदाज करना आज मुश्किल रहेगा। काम के सिलसिले में बार-बार ट्रैवल करना पड़ सकता है। बिजनेस करने वाले कुछ जातकों को आज मुनाफा मिल सकता है। हेल्दी डाइट प्लान से आपको फायदा होगा। आप अपने शौक को दोस्तों से छिपा सकते हैं, लेकिन लंबे समय तक नहीं।

सिंह राशि- आज के दिन सिंह राशि के जातकों को अच्छी नेटवर्किंग करियर में आगे बढ़ने में मदद करेगी। आज दिन का आनंद लीजिए। फिट रहने के लिए आपको हेल्दी फूड्स खाने चाहिए। एजुकेशन के मामले में स्टूडेंट्स की सिचूऐशन पहले से बेहतर होगी। रोमांटिक रिश्ते में खटास बनी रहेगी। काम-काज में अपनी मां का हाथ बटाएं।

कन्या राशि- आज के दिन कन्या राशि वालों की सेहत अच्छी रहेगी। कमाई के अच्छे अवसर आपके सामने आ सकते हैं, जिससे सिचूऐशन पहले से बेहतर होगी। प्रॉपर्टी का कारोबार करने वालों को अच्छा सौदा मिल सकता है। किसी उत्सव या कार्यक्रम में भाग लेने से आपको गॉसिप मिलने की संभावना है। आप अपने माता-पिता और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। इससे आपके संबंध में सुधार होगा।

तुला राशि- आज तुला राशि के जातकों के लिए दिन नॉर्मल रहेगा। आपने कार्यस्थल पर जो कुछ भी हासिल किया है, आज उसकी तारीफ हो सकती है। संपत्ति संबंधी मामले से निपटने के लिए किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं। सिंगल जातकों की मुलाकात किसी स्पेशल व्यक्ति से हो सकती है। धन के मामले में आज आपको सावधानी बरतनी चाहिए।

वृश्चिक राशि- आज वृश्चिक राशि वालों खरीदारी करते समय आपको अपने बजट का ध्यान रखना होगा। जो लोग प्लॉट या फ्लैट की तलाश में हैं, उनके अच्छी डील मिल सकती है। परिवार का सपोर्ट आपके साथ रहेगा। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और फिट रहेंगे। विदेश में छुट्टियां बिताने के योग हैं। प्रेम जीवन में आपको कुछ प्रॉब्लम्स के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

धनु राशि- धनु राशि के जातक आज आपको अपने खर्चों पर कड़ी नजर रखनी चाहिए। परिवार के साह वक्त बिताने के लिए आप पिकनिक या मूवी देख सकते हैं। करियर में अपनी सिचूऐशन को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे। अपने सपनों को हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करने का यह बेहतरीन समय है। किसी बड़े घर में शिफ्ट होने की संभावना है।

मकर राशि- आज मकर राशि के स्टूडेंट्स अच्छा प्रदर्शन बनाए रखने में सफल रहेंगे। परिवार के साथ मिलकर कुछ लोग किसी फंक्शन की तैयारी कर सकते हैं। अपने काम का बोझ दूसरों पर न डालें। एक्सरसाइज आपको फिट रखेगी। करियर में लक्ष्य हासिल करने पर ध्यान केंद्रित करें। पैसों की वजह से तनाव हो सकता है। लव लाइफ में मुद्दों पर बात खुलकर बात करें। 

कुंभ राशि- आज कुंभ राशि के बिजनेस से जुड़े जातकों को कोई बेहतरीन अवसर मिलने की संभावना है। धन-लाभ व संपत्ति मिलने के योग हैं। परिवार का कोई सदस्य आपको अच्छी खबर सुन सकता है। किसी जरूरी काम से यात्रा की योजना बन सकती है। अपने वर्कआउट रूटीन में नियमित रहकर ही अच्छी सेहत का आनंद लिया जा सकता है।

मीन राशि- आज के दिन मीन राशि वालों को करियर में किसी पुराने काम को पूरा करने के लिए ज्यादा वक्त देना होगा। किसी प्रोजेक्ट से प्रॉफिट हो सकता है। आज अपनी बात मनवाने के लिए चालाकी और डिप्लोमेटिक तरीके का इस्तेमाल करें। अपनी मां की सेहत का ख्याल रखें। आज लव के मामले में दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा। परिवार के लोगों के साथ कुछ वक्त बिताएं।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version