Monday, 23 September

दमोह
दमोह‍जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम भोंडीखुर्द में किसानों ने जब विशालकाय अजगर को एक सियार को निगलते देखा तो वह जान बचाकर भाग निकले। कुछ देर बाद मौके का वीडियो बनाया और पुलिस के साथ वन विभाग को सूचना दी। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को खेत से दूर रहने की हिदायत दी वहीं वनकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। तेंदूखेड़ा से चार किमी दूर भोंडी गांव का यह मामला है। जब किसान अपने खेत में गए, तो उनको डब्बल यादव के खेत की फसल चौपट मिली।

जिसे उन्होंने अनदेखा किया, लेकिन जब फसल के बीच देखा तो करीब 10 फीट लंबा अजगर दिखा जो किसी जानवर को निगल रहा था। उस समय किसान भाग निकले और ग्रामीणों को सूचना दी जिसके बाद लोगों की भीड़ लग गई और वीडियो बनाने लगे। सूचना मिलते ही तेंदूखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को दूर कराया, टीआई विजय अहिरवार ने लोगों को खेत से दूर रहने के लिए कहा।

पहले जकड़ा फिर निगल लिया
ग्रामीणों ने बताया कि सुबह आठ बजे हम लोग खेत जा रहे थे तो डब्बल पटेल के खेत की फसल चौपट दिखी। यह घटना देख किसान खेतों में नहीं जा रहे। मामले को लेकर टीआई विजय अहिरवाल ने बताया कि किसान मेड पर लगी घांस काटने लगातार खेत जाते हैं। यह डब्बल पटेल के खेत की घटना है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version