Saturday, 21 September

पटना
इंडिया अलायंस के घटक दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों का कोई महत्व नहीं रह गया है। एजेंसी सरकार के खिलौने के रूप में काम कर रही हैं।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने, राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “सच सबके सामने है। रेड मारने का कोई मतलब नहीं रह गया है। ईडी और जांच एजेंसियों का अब कोई महत्व नहीं है। यह एजेंसियां किस प्रकार से सरकार के खिलौने के रूप में काम कर रही हैं, इसका सभी को पता है।”कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने दो अगस्त को दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन पर छापा मारने की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा कि ईडी से ही कुछ लोगों ने उनको अंदरूनी तौर छापेमारी की योजना के बारे में बताया है, और वह उनका इंतजार कर रहे हैं।

शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा, “जाहिर है, दो में से एक को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के ‘अंदरूनी लोगों’ ने मुझे बताया है कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। मैं उनका खुले दिल से इंतजार कर रहा हूं। चाय और बिस्कुट पर मिलेंगे।”
इतना ही नहीं, राहुल गांधी ने अपने इस पोस्ट में प्रवर्तन निदेशालय के आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल को टैग भी किया। उन्होंने केंद्रीय बजट पर चर्चा के दौरान लोकसभा में 29 जुलाई को दिए गए अपने भाषण का जिक्र भी किया।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version