Saturday, 21 September

कोंडागांव.

कोंडागांव जिला मुख्यालय में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का गंभीर मामला सामने आया है। गांधीवार्ड निवासी शिक्षक अरुण बिश्वास और डीएनके कॉलोनी निवासी व्यापारी रतन दत्ता, सुब्रत रॉय के साथ महिला के घर पहुंचे। तीनों आरोपी महिला के पुराने परिचित थे, जिसके कारण महिला ने उन्हें अपने घर में आने की अनुमति दी और बैठने को कहा।

आरोप है कि अरुण बिश्वास और रतन दत्ता ने पानी मांगने के बहाने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया। महिला ने तुरंत घटना की जानकारी कोण्डागांव थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, अरुण बिश्वास माकड़ी ब्लॉक में बीआरपी (ब्लॉक रिसोर्स पर्सन) के पद पर कार्यरत हैं और रतन दत्ता एक स्थानीय व्यवसायी हैं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है और महिला को पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जा रही है। इस घटना ने स्थानीय लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है, और लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि जांच निष्पक्ष और त्वरित होगी, ताकि दोषियों को सजा दिलाई जा सके।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version