Wednesday, 23 October

जयुपर.

राजस्थान की राजधानी जयुपर में एक रोडवेज बस के चालक ने युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा आगरा रोड स्थित प्रेमनगर चौराहे पर हुआ। हादसे के बाद चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि चालक ने युवक को टक्कर मारने के बाद भी बस नहीं रोकी और सवारियों से भरी बस को लेकर फरार हो गया। इतनी ही चालक के रॉन्ग साइड बस चलाने के कारण यह हादसा हुआ।

जानकारी के अनुसार घटना दोपहर आगरा रोड स्थित प्रेमनगर चौराहे की है। 32 साल का अनिल कुमार सवाई मान सिंह अस्पताल में कर्मचारी थे, वह प्रेमनगर चौराहे के पास रोड क्रॉस कर रहे थे। उसी समय राजस्थान रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बस का चालक युवक को कुचलने के बाद तेज रफ्तार में बस को भगा ले जाता है। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

चालक फरार, पुलिस जांच में जुटी
घटना के बाद आरोपी चालक कुछ दूरी पर बस छोड़कर फरार हो गया। खोह नागौरियान थानाधिकारी सुरेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान पालड़ी मीणा निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस जांच में सामने आया कि लंबा जाम होने के कारण चालक ने बस को रॉन्ग साइड से निकालने की कोशिश की, इसी दौरान युवक बस से कुचला गया। अनिल कुमार के छोटे भाई की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन वह अभी तक फरार है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version