Friday, 20 September

ग्वालियर
नोएडा के प्रसिद्ध उद्योगपति चंद्रभूषण मिश्रा को मध्य प्रदेश सरकार ने ग्वालियर में 28 अगस्त से आयोजित होने वाले क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा भेजे गए एक पत्र में कहा गया है कि मध्य प्रदेश सरकार संतुलित और सतत विकास सुनिश्चित करने के मिशन पर आगे बढ़ रही है और इसी के मद्देनजर क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलनों की संकल्पना की गई है।

पत्र में चंद्रभूषण मिश्रा को आमंत्रित करते हुए कहा गया है, ‘‘मुझे आपको 28 अगस्त 2024 को राजमाता विजय राजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय, ग्वालियर में आयोजित होने वाले क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है।’’

‘एसएसजी ग्रुप’ के मुख्य प्रबंध निदेशक और प्रसिद्ध उद्योगपति चंद्रभूषण मिश्रा ने बताया कि वह मध्य प्रदेश में निवेश करने के लिए इच्छुक हैं और राज्य में 800 करोड रुपए निवेश करके बड़ी औद्योगिक इकाई लगाने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश में बड़ी औद्योगिक इकाई लगाने के लिए इस सम्मेलन के माध्यम से मुख्यमंत्री के सामने अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आभार जताते हुए कहा है कि उन्होंने मध्य प्रदेश में औद्योगिक निवेश के लिए एक अच्छा माहौल तैयार किया है, जिसकी वजह से देश-विदेश के बड़े उद्योगपति उद्योग लगाने के लिए मध्य प्रदेश की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

 

 

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version