Friday, 20 September

जयपुर.

भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने विधानसभा में धरना दे रहे कांग्रेस नेताओं के बयानों पर पलटवार करते हुए कल ‘X’ पर एक वीडियो शेयर किया, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है। दरअसल इस वीडियो में धरने के दौरान कांग्रेस नेताओं की बातचीत दर्ज है, जिसमें वे कुछ ऐसा कह गए, जिसे राठौड़ ने पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया।

राजस्थान विधानसभा में धरना दे रहे कांग्रेस के विधायक यह कह रहे हैं कि “जिसको बड़ा नेता बनना है, वह पैर दबाएगी” !! राठौड़ ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा है ‘राजस्थान विधानसभा में धरना दे रहे कांग्रेस के विधायक यह कह रहे हैं कि “जिसको बड़ा नेता बनना है, वह पैर दबाएगी”!! नारीशक्ति के प्रति कांग्रेस के नेताओं की यह सोच शर्मनाक और निंदनीय है। लगता है लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ नैतिक मूल्य भी कांग्रेसी विधायक भूल गए हैं।’ गौरतलब है कि कल विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को सदन से निलंबित किए जाने के बाद कांग्रेस नेताओं ने पूरी रात सदन में गुजारी और भजन-कीर्तन के साथ, वहीं पर आराम भी किया। राठौड़ द्वारा शेयर किया गया वीडियो उसी दौरान हो रही बातचीत का है।

“”नारीशक्ति के प्रति कांग्रेस के नेताओं की यह सोच शर्मनाक और निंदनीय है।
लगता हैं लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ नैतिक मूल्य भी कांग्रेसी विधायक भूल गए हैं।””– Madan Rathore (@madanrrathore) August 5, 2024


Source : Agency

Share.
Exit mobile version