Friday, 20 September

मुजफ्फरपुर.

मुजफ्फरपुर में पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा की लाश मिली है। कॉलेज कैंपस में छात्रा की लाश पड़ी थी। लोगों का कहना है कि चौथी मंजिल से गिरने से उसकी मौत हुई है। घटना जिला के बेला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज छात्रावास की है। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृत छात्रा की पहचान 17 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में हुई।

वह सारण के सोनपुर की रहने वाली है। कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं। हालांकि पुलिस को शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। इधर, पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला सुसाइड का है। छात्रावास की चौथी मंजिल से गिरने अंजली की मौत हुई है। एफएसएल की टीम की मदद से मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा।

दो पेपर में क्रॉस लगने की वजह से वह डिप्रेशन में थी
मामले बेला थाना की एसएचओ रंजना वर्मा ने बताया कि महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की दूसरी वर्ष की एक छात्रा की मौत चौथी मंजिल से गिरकर हो गई। बताया ज रहा है कि वह अहले सुबह में हॉस्टल के ऊपर गई और ग्रील का ताला तोड़ कर ऊपर की तल्ले से छलांग लगा दिया। मृत छात्रा की क्लासमेट से पूछताछ की गई तो पता चला कि पूर्व दो पेपर में क्रॉस लगने की वजह से वह डिप्रेशन में थी। अब इस बार भी एक पेपर में क्रॉस लगने से वह काफी दुखी हो गई। इस कारण उसने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version