Tuesday, 17 September

मुंबई
हार्दिक पांड्या के फैन्स जैस्मिन वालिया के साथ उनकी डेटिंग रूमर्स की सच्चाई जानने के लिए परेशान हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें लोगों को जैस्मिन की तस्वीर में हार्दिक पांड्या का हाथ दिख रहा है। अब तक इन दोनों लोगों की तस्वीरों में एक सी लोकेशन देखकर कयास लगाए जा रहे थे। अब लेटेस्ट तस्वीर देखकर लोगों ने हार्दिक के लिए सोशल मीडिया पर और उलटा-सीधा लिखना शुरू कर दिया है।

रेडिट पर पोस्ट की गई फोटो

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया की डेटिंग पर अब अब नया पोस्ट सामने आया है। इसे देखकर लोग हार्दिक और उनका रिलेशन लगभग कन्फर्म मान रहे हैं। जैस्मिन वालिया की एक तस्वीर रेडिट पर शेयर की गई है जिसमें उनके साथ हार्दिक के होने का दावा किया जा रहा है। इस पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

 

जैस्मिन के बगल में बैठे हैं हार्दिक?

रेडिट यूजर ने तस्वीर शेयर करके लिखा है, अब तो धीरे-धीरे रिवील ही हो रहा है पांड्या का डेटिंग। फोटो में जैस्मिन के बगल में एक हाथ दिख रहा है। इस पर टैटू बने हैं। हार्दिक पांड्या के भी हाथों में उसी जगह पर टैटू बने हैं तो माना जा रहा है कि जैस्मिन के साथ पांड्या ही बैठे हैं।

 

लोगों का चढ़ा पारा

इस पोस्ट पर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ऐसे लोग शादी ही क्यों करते हैं? ऐसे ही रहना था। एक यूजर ने लिखा है, नताशा के दोनों एक्स जैस्मिन नाम की लड़की से डेट कर रहे हैं। एक यूजर का कमेंट है कि नताशा के लिए दुख हो रहा है। पांड्या के फैन्स ने बिना सच जाने एक बच्चे की मां की इतनी बुरी ट्रोलिंग की और उन पर अटैक किया। एक कमेंट है, मुझे नताशा के लिए खुशी हो रही है कि वह टॉक्सिक रिश्ते से बाहर आ गईं।

तलाक से फैन्स को लगा था झटका

हार्दिक पांड्या के तलाक की खबरों ने उनके और नताशा स्तांकोविक के फैन्स को तगड़ा झटका दिया था। नताशा जिम में अपने दोस्त के साथ दिखीं तो लोगों ने उन्हें कोसना चालू कर दिया और तलाक का जिम्मेदार ठहराया। नताशा इन सब पर चुप्पी साधें रहीं। दोनों ने तलाक ऑफिशियल किया और नताशा सर्बिया चली गईं। इस घोषणा को एक महीना भी नहीं बीता था कि हार्दिक पांड्या की डेटिंग के चर्चे शुरू हो गए।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version