Friday, 27 September

तारक मेहता का चश्मा ‘में आलीशान पले का किरदार ‘रिच पला सिधवानी’ की खबरों की हेडलाइन बनी हुई हैं। बीच में चर्चा थी कि चेन चेन तोड़ने के लिए एक्ट्रेस को कानूनी लेबल के साथ काम पर लगाया जा रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने नेपोलियन को नकारते हुए उन खबरों को झूठ कहा। लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस ब्लू फिल्म प्रोडक्शंस ने बयान जारी किया है कि उन्होंने नोटिस भेजा है। वहीं, पीएल की टीम ने भी बयान जारी किए और संगीन पर आरोप लगाए।

प्रोडक्शन हाउस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है और इसमें बताया गया है कि ब्लू फिल्म प्रोडक्शंस ने आनंद और नाइक के माध्यम से पला सिधवानी को एक आधिकारिक कानूनी नोटिस भेजा है, जो ‘सोनू फ़ेले’ का अभिनय करने वाले ‘तारक चेहरे का सामने वाला चश्मा’ है। रही हैं।

पला सिधवानी पर फिल्म के कलाकारों, शो और प्रोडक्शन कंपनियों को भारी नुकसान हुआ है। पाली सिधवानी ने बिना छुट्टी के शो के अलावा अन्य जगहों पर भी काम किया। उन्हें कई बार बोलकर और चेतावनी दी गई लेकिन उन्होंने कोई सुधार नहीं किया। वह संगीत की लहरें बजाती है। इसी कारण रिजेक्शन को अब मजबूरन लीगल नोटिस जारी किया गया।

पला सिधवानी ने रिजॉर्ट को उत्तर दिया, पला सिधवानी ने रिजॉर्ट के लीगल नोटिस पर शेल टोडी है। एक्ट्रेस की टीम ने मीडिया के साथ एक बयान शेयर किया है। जिसमें 2019 से लेकर अब तक की पूरी कहानी बताई गई है। उन्होंने बताया कि अब वह इस शो को छोड़ रहे हैं क्योंकि उनका यह शो 30 सितंबर को आखिरी बार रिलीज होगा।

पला सिधवानी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप पला सिधवानी ने कहा कि वह अभी भी जीवित हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी थी। साथ ही उन्होंने कागजात पर मानसिक उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। कहा गया है कि उन पर वैश्विक हमले होते हैं, जिसके कारण उन्हें डॉक्टरों से परामर्श लेना पड़ता है।

टीम की ओर से जारी बयान में लिखा गया है, ‘पलक ने किसी भी तरह का उल्लंघन नहीं किया है। रेखा ने जिस एक्ट्रेस के बारे में कहा है, वो सब झूठ और मनगढ़ंत है। प्रोडक्शन हाउस द्वारा पट्टों को बदनाम करने, परेशान करने और उसे नष्ट करने के लिए तैयार की गई टॉलेप कहानी है। प्लांट ने प्रोडक्शन हाउस को उसके खिलाफ सभी प्लांटों से खारिज कर दिया है।’

पाल सिधवानी ने बताया कि 2019 में क्या हुआ था पाल की टीम ने बयान में बताया था कि वह शो साइन करने से पहले एक्ट्रेस दूसरे विज्ञापन और वेब सीरीज कर रही थीं। जब क्लासिकल साइन कर रही थी तो उन्होंने उसे एक बार पढ़ने की छूट दी थी लेकिन उसे मना कर दिया गया था। बहुत सारे अवलोकन पृष्ठ नीचे दिए गए हैं। इसके अलावा, जब पला ने पूछा कि उन्हें शो के साथ-साथ अन्य सहायक/एंडोर्समेंट नहीं लेना है, तो क्वार्टर ने हमसे कहा कि वे अन्य कलाकारों की तरह काम कर सकते हैं। मगर जब भी उन्हें क्लैंसिल की कॉपी की छूट दी गई तो उन्हें नहीं दिया गया।

प्लाय सिधवानी को पीएएलए सिधवानी ने दी थी मंजूरी लेकिन क्वेरिअंट ने कभी भी क्वेश्चन नहीं बनाया था। एक्ट्रेस भी उन सभी की सलाह की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं। और प्रोडक्शन हाउस को ये बात असाधारण थी।

इसके अलावा, बताया गया कि पाली सिधवानी के साथ सेट पर ग़लती हुई है। उन्हें हर तरह से परेशान किया जा रहा है। इससे उनकी मानसिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। उन्हें कई बार छुट्टियाँ भी मिलीं लेकिन कोई छुट्टी नहीं ली गई।

इसके बाद पलाट सिधवानी ने 8 अगस्त को दो महीने के लिए क्लार्कसन का नोटिस जारी किया और शो के लॉन्च के बारे में जानकारी दी। साथ ही कहा कि वह अपनी जगह अब किसी और को देख लें। जिसदे बाद कैथोलिक ने नई लाट की तलाश भी शुरू कर दी। 7 सितंबर को जब वे प्रोडक्शन हाउस के लिए फॉर्मैलिटीज के लिए गए तो एक अधिकारी ने उनसे मुलाकात की और उन्हें ब्लैकमेल किया। उन्हें बेशुमार पशुचारण की चेतावनी दी गई।

पला सिधवानी को पैनिक अटैक पर सेट करने के लिए कहा गया था, जिसमें कहा गया था कि उन्हें मानसिक रूप से घायल कर दिया गया था। उन्हें भद्दी बातें कह गए। जब एक्ट्रेस ने ट्रेंड से अपनी तबीयत ठीक नहीं होने की बात कही तो उन्होंने उसे मना कर दिया और काम पर ध्यान देने को कहा। 14 सितंबर को एक्ट्रेस पर पैनिक अटैक आया, लेकिन फिर भी उसे जबरदस्ती देखा गया।

18 सितंबर को हुई बैचलर में क्लार्क ने कहा कि वह जो भी विज्ञापन कर रही हैं, वो ऑर्केस्ट्रा का उल्लंघन है। साथ ही इस मीटिंग में उन्हें यह भी बताया गया है कि प्रोडक्शन हाउस का सोशल मीडिया अकाउंट बंद हो सकता है और उनकी साख पूरी तरह से बर्बाद हो सकती है। उत्तेजना के कारण पला पर बहुत मानसिक दबाव पड़ा, जिससे उनका स्वास्थ्य और भी खराब हो गया।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version