Friday, 20 September

सिरोही.

आबूरोड रीको पुलिस द्वारा कंटेनर में छिपाकर गुजरात ले जाई जा रही चंडीगढ़ निर्मित अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा गया है। इस मामले में कंटेनर एवं शराब के 1003 कार्टन जब्त कर 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया हैं। पकड़ी गई शराब की कीमत 1.15 करोड़ रुपए बताई गई है। यह कार्रवाई आबूरोड रीको पुलिस थानाधिकारी सीताराम की अगुवाई में टीम द्वारा की गई।

टीम द्वारा सीमावर्ती मावल चौकी पर नाकाबंदी की गई थी। उस दौरान आबूरोड से गुजरात की ओर जा रहे एक कंटेनर को रुकवाकर तलाशी ली गई तो उसमें चंडीगढ़ निर्मित अंग्रेजी शराब के 1003 कार्टन पाए गए। पूछताछ के दौरान कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर शराब एवं कंटेनर को जब्त कर खूमाराम पुत्र खरताराम जाट को गिरफ्तार किया गया है। जब्त की गई शराब की कीमत 1.15 करोड़ रुपए बताई गई है। पिछले एक माह में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ आबूरोड रीको पुलिस की यह चौथी बड़ी कार्रवाई है। इस कारवाई में मावल चौकी प्रभारी पूराराम, हेड कांस्टेबल किशनलाल, कांस्टेबल प्रकाश, गोकूलसिंह, महेन्द्रसिंह, श्री प्रवीणसिंह, रिंकूसिंह, गोपाल,ओमप्रकाश, रामचंद्र एवं प्रकाश चालक सम्मिलित रहे। पुलिस के कार्रवाई यह शराब चंडीगढ़ से भरी गई थी तथा इसे पोरबंदर, गुजरात में सप्लाई किया जाना था, लेकिन इससे पहले कि कंटेनर गुजरात सीमा में घुस पाता मावल चौकी पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस द्वारा इसे पकड़ लिया गया।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version