Thursday, 19 September

इंदौर
भागीरथपुरा से मंगलवार दोपहर चार वर्षीय बच्चा गायब हो गया। स्वजन ने बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शक है कि बच्चे को बेहोश कर अगवा किया गया है। पुलिस और स्वजन बच्चे और आरोपितों की तलाश में जुटे है। सिल्वर कॉलोनी(धार)निवासी राहुल बागवान का चार वर्षीय बेटा किशू मंगलवार दोपहर भागीरथपुरा बगिया रोड़ से गायब हो गया।

राहुल के मुताबिक मामा राधेश्याम कुकड़िया उर्फ बंटू के घर पर चौदस उद्यापन का कार्यक्रम था। राहुल की पत्नी पूजा,मां अनिता,पिता गुलाबसिंह,भाई रविंद्र भी किशू को लेकर इंदौर आए थे। दोपहर करीब 2 बजे बजे किशू घर के आंगन में खेल रहा था। सवा दो बजे पूजा ने देखा दूसरे बच्चे तो घर में आ गए लेकिन किशू गायब है। तत्काल उसकी तलाश शुरू कर दी। सूचना मिलते ही बाणगंगा और भागीरथपुरा पुलिस भी पहुंच गई। टीआई लोकेश सिंह भदौरिया के मुताबिक घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। पुलिस ने नाले और गलियों में भी तलाश कर ली है।

राहुल के मुताबिक किशू आसानी से किसी के पास जाता नहीं है। संभवत: उसको नशीला पदार्थ खिलाकर अगवा किया है। पुलिस के मुताबिक कालोनी में कुछ मिस्त्रियों ने बच्चे को खेलते हुए देखा था।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version