Saturday, 21 September

जगदलपुर.

जगदलपुर शहर के विभिन्न वार्डों में लाखों रुपए के विकास कार्यों का रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक किरणदेव ने विधिवत भूमि पूजन किया। विधायक निधि से शहर के अलग-अलग वार्डों में बाउंड्री वॉल, शेड़ निर्माण तथा अन्य कार्यों का भूमि पूजन किया गया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण देव ने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जायेगी।

क्षेत्र में विकास से जुड़े कार्य प्राथमिकता से पूर्ण होंगे, शहर के शिवमंदिर वार्ड के डोंगाघाट में स्कूल में बाउंड्रीवॉल निर्माण, महारानी वार्ड में शेड निर्माण एवं जवाहर नगर वार्ड में शेड निर्माण कार्य जिसकी लागत 26 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया गया। भूमि पूजन कार्यक्रम में संबोधित करते विधायक किरण देव ने कहा कि जनता के मांग के अनुरूप शहर में चौमुखी विकास कार्य होंगे विकास कार्य में समझौता नहीं किया जाएगा,  जन मानस को मूलभूत सुविधा देना हमारा कर्तव्य है, वार्डवासियों के मांग के अनुरूप निर्माण कार्य किए जाएंगे, देव ने कहा हमारे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, नगरीय निकाय मंत्री अरुण साव के नेतृत्व में चौमुखी विकास होंगे। आज विधायक निधि से शहर मे लाखों के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया गया, सभी कार्य समय सीमा में गुणवत्ता के साथ पूर्ण होने चाहिए, इस दौरान निगम के कार्यपालन अभियंता अजीत कुमार तिग्गा ,निगम के अधिकारी, कर्मचारी काफी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version