Saturday, 21 September

मधेपुरा.

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत शेखपुरा पंचायत की वर्तमान मुखिया सुनीता देवी ने अपने ही वार्ड के सचिव से तीसरी शादी कर ली। इसको लेकर शेखपुरा स्थित युवक के घर पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मुखिया सुनीता देवी का गांव के ही वार्ड-10 निवासी शशिभूषण मेहता के 25 वर्षीय बेटे नवीन कुमार के साथ करीब दो वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

करीब एक सप्ताह पहले वे दोनों घर से फरार हो गए। 30 अगस्त को उदाकिशुनगंज में दोनों ने सहमति से नोटरी पब्लिक के समक्ष शादी कर ली। शादी के गांव पहुंचते ही लोगों ने विरोध करना शुरू दिया। लोगों का कहना था कि मुखिया तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें, उन्हें ऐसी मुखिया नहीं चाहिए, जो पूरे समाज को कलंकित कर दें। मौके पर पहुंचे बिहारीगंज थानाध्यक्ष अमित रंजन एवं सीओ अविनाश कुमार ने मुखिया के तीसरे पति को गिरफ्तार कर लिया।

11 साल में तीन शादियां चुकी हैं मुखिया मुखिया सुनीता देवी की मां जंगली देवी ने बताया कि उनकी पुत्री की पहली शादी वर्ष 2013 में पूर्णिया जिला के बेलापेमो में एक स्वजातीय युवक से हुआ था। कुछ दिन बाद वह मायके आ गई, उसके बाद फिर वापस अपने ससुराल नहीं गई। 2014 में शेखपुरा गांव के ही रामधीन साह के पुत्र संजय साह से उन्होंने प्रेम विवाह किया। जिसमें दो बेटा भी है। उन्होंने बताया कि 2021 में मुखिया का चुनाव जीतने के बाद सुनीता देवी का संपर्क वार्ड-8 के वार्ड सचिव नवीन कुमार से हुआ। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। 30 अगस्त को वह अपने पति और एक बच्चे को छोड़ कर प्रेमी संग फरार हो गई। मुखिया सुनीता देवी ने कहा कि दूसरा पति मुझे प्रताड़ित करता है। मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया जाता था। इसलिए मैंने अपनी मर्जी से तीसरी शादी की है। अब मैं इसी के साथ रहूंगी।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version