Friday, 25 October

बंगा
बंगा-फगवाड़ा नेशनल हाईवे पर गांव बिसला गेट के पास भयानक हादसा होने की सूचना मिली है। अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क हादसा हो गया। हादसे के दौरान 3 माह के नवजात बच्चे की मौत की खबर है। इसके साथ ही 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं जबकि एक व्यक्ति को मामूली चोटें आईं।

घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार बंगा निवासी विनोद कुमार जाखू पुत्र राम कृष्ण जाखू अपने परिवार के सदस्यों जिनमें उनकी पत्नी अन्नू, मां कमलजीत कौर और बेटा विहान जाखू और अनरिक जाखू अपनी गाड़ी नंबर ( पीबी 32 वी 0086) में सवार होकर होशियारपुर में एक शादी समारोह से अपने घर बंगा लौट रहा था। जैसे ही वे गांव बिसला गेट के पास पहुंचे तो आगे जा रहे एक अज्ञात वाहन को पार करने लगे। इसी दौरान उनकी गाड़ी उक्त वाहन से टकरा गई।

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में चालक की पत्नी अन्नू व 3 माह का बच्चा अनरीक, मां कमलजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि विनोद कुमार मामूली रूप से घायल हो गया। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को नजदीकी गुरु नानक मिशन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे की हालत देखकर बंगा के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। यहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

अन्नू और माता कमलजीत का गुरुनानक मिशन अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही बंगा सदर पुलिस अधिकारी ASI रघवीर सिंह समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आसपास की इमारतों पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज की जांच कर उक्त वाहन को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version