Tuesday, 17 September

वाशिंगटन  हॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सेलेना गोमेज़ आधिकारिक तौर पर सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक की श्रेणी में शामिल हो गई हैं। सेलेना गोमेज ने मुख्य रूप से अन्य आकर्षक उद्यमों के साथ-साथ अपने सौंदर्य ब्रांड, रेयर ब्यूटी की सफलता के माध्यम से यह वित्तीय उपलब्धि हासिल की है। वर्ष 2019 में लॉन्च की गई रेयर ब्यूटी ने सेलेना गोमेज़ की अनुमानित कुल संपत्ति 1.3 बिलियन अमेरिकी डॉलर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, जिससे वह अमेरिका में सबसे कम उम्र की महिला अरबपतियों में से एक बन गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ब्यूटी ब्रांड का सेलेना गोमेज की कुल नेटवर्थ में लगभग 81.4 प्रतिशत हिस्सा है।

सेलेना गोमेज़ की संपत्ति का श्रेय केवल उनकी सौंदर्य ब्रांड को नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि उनकी इस सफलता में मूल्यांकन में मानसिक स्वास्थ्य स्टार्टअप वंडरमाइंड में उनकी हिस्सेदारी, संगीत एल्बम की बिक्री से राजस्व, रियल एस्टेट निवेश और स्ट्रीमिंग सौदों, ब्रांड साझेदारी, कॉन्सर्ट टूर और अभिनय परियोजनाओं से कमाई शामिल है। सेलेना गोमेज लोकप्रिय हुलु श्रृंखला ‘ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग’ की स्टार और कार्यकारी निर्माता दोनों के रूप में प्रशंसा बटोर रही हैं।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version