Wednesday, 23 October

मुंबई,

हिंदू जनजागृति समिति ने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर हाल ही में मुंबई पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। संगठन का दावा है कि नवाजुद्दीन के कुछ बयानों और उनकी हाल की गतिविधियों से पुलिस के प्रति नकारात्मक धारणा बनाई जा रही है। समिति ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले भी नवाजुद्दीन विभिन्न सामाजिक और सांस्कृतिक मुद्दों पर विवादों का सामना कर चुके हैं, जैसे कि 2016 में उन्हें शिवसेना ने उनके गांव में रामलीला करने से रोका था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ हिंदू जनजागृति समिति ने हाल ही में एक ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापन के कारण शिकायत दर्ज कराई है। समिति का आरोप है कि इस विज्ञापन में महाराष्ट्र पुलिस की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। उन्होंने महाराष्ट्र के पुलिस प्रमुख और मुंबई पुलिस कमिश्नर से नवाजुद्दीन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। समिति का यह भी मानना है कि इस प्रकार के विज्ञापनों से पुलिस की छवि धूमिल होती है और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

हिंदू जनजागृति समिति ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ सुराज्य अभियान के तहत एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन पर महाराष्ट्र पुलिस की वर्दी में एक किरदार निभाकर न्याय और कानून व्यवस्था का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। इस अभियान के कोऑर्डिनेटर अभिषेक मुरुकुटे ने महाराष्ट्र पुलिस को एक पत्र भेजा, जिसमें नवाजुद्दीन पर पुलिस प्रशासन की छवि खराब करने के लिए कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। समिति का दावा है कि इस किरदार के माध्यम से पुलिस की गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है, जो गलत है और इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version