Friday, 27 September

भिलाई सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (एम एंड यू) असित साहा को 31 अगस्त को उनकी सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई दी। विदाई समारोह का आयोजन इस्पात भवन में किया गया था। इस अवसर पर निदेशक प्रभारी (सेल-बीएसपी) अनिर्बान दासगुप्ता ने असित साहा को सम्मानित किया। विदाई समारोह में अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कार्यपालक निदेशक (मानव संसाधन) पवन कुमार भी उपस्थित थे।

श्री अनिर्बान दासगुप्ता ने बीएसपी बिरादरी की ओर से असित साहा को भावभीनी विदाई दी और सेवानिवृत्ति के बाद उनके स्वस्थ और सुखद जीवन की कामना की। असित साहा को सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र में उनके 39 वर्ष के सेवा काल के दौरान उनके सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद दिया गया। इस दौरान असित साहा ने स्टील अथॉरिटी आॅफ इंडिया लिमिटेड (सेल) में अपने सेवा अनुभव और भविष्य की योजनाओं को साझा किया।

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक की डिग्री के साथ असित साहा 03 सितंबर 1985 को सेल के भिलाई इस्पात संयंत्र में प्रबंधन प्रशिक्षु (तकनीकी)/स्नातक अभियंता के रूप में शामिल हुए। बीएसपी में अपने 39 वर्षों के लंबे सेवा काल के दौरान साहा ने सेल-बीएसपी में सीसीएस, इन्कॉस, इंस्ट्रूमेंटेशन एंड आॅटोमेशन और एम एंड यू विभागों में विभिन्न पदों पर कार्य किया और जून 1999 में वे वरिष्ठ प्रबंधक (इन्कॉस) के पद तक पहुंचे।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version