Monday, 23 September

 उमरिया

मध्यप्रदेश के महामहिम राज्यपाल मंगू छगन भाई पटेल आज 23 अगस्त को उमरिया जिले के दौरे पर रहेंगे। वे उमरिया जिले में केंद्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन का निरीक्षण करेंगे और मंचीय आयोजन को संबोधित करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महामहिम राज्यपाल उमरिया हवाई पट्टी में सरकारी विमान से उतरने के बाद हेलीकॉप्टर के ग्राम करौंदी टोला ग्राउंड पहुंचेंगे। जहां वे ग्राम डोडका में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान राज्यपाल ग्राम डोडका में जनमन आवास योजना के हितग्राहियों के घर जाकर योजना के क्रियान्वयन की हकीकत जानेंगे और ग्राम पंचायत अंतर्गत क्रियान्वित की जा रही सभी योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा लेंगे। महामहिम राज्यपाल ग्राम डोडका में गौशाला का भी निरीक्षण करेंगे और जिला प्रशासन द्वारा गौशाला परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

महामहिम राज्यपाल के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कलेक्टर धरणेन्द्र कुमार जैन जिला की टीम के साथ करौंदी पंचायत एवं डोड़का पंचायत पहुंचे तथा गौशाला का निरीक्षण कर दिशानिर्देश दिए हैं। जिला प्रशासन ने जिला मुख्यालय के ग्राम डोडका तक प्रस्तावित आयोजनों का भी बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। इस दौरान उमरिया कलेक्टर धरणेन्द्र कुमार जैन, एसपी निवेदिता नायडू, जिला पंचायत अभय सिंह ओहरिया, पीडब्ल्यूडी एसडीओ एसडीएम कमलेश नीरज, तहसीलदार कन्हैया दास पनिका, जनपद सीईओ राजेन्द्र त्रिपाठी, मानपुर टीआई मुकेश मर्सकोले समेत सभी अधिकारी मौजूद रहे।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version