Wednesday, 23 October

गाजियाबाद
गाजियाबाद के थाना भोजपुर पुलिस ने अपराधियों से हुई मुठभेड़ के दौरान थाना भोजपुर से गोकशी में वांछित 2 बदमाशों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 2 तमंचे, 2 जिन्दा व 2 खोखा कारतूस और गौकशी करने के औजार बरामद हुए हैं। बीते 20 अक्टूबर को गाजियाबाद में एक गोकशी की घटना हुई थी। जब ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची थी तब गोकशी करने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए थे। उस घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ था। यह बदमाशों घटना में वांछित चल रहे थे।

सहायक पुलिस आयुक्त मोदीनगर, ज्ञान प्रकाश राय ने बताया है कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की थाना भोजपुर पुलिस बीती रात गश्त और चेकिंग कर रही थी। बीती रात लगभग 1 बजे जब टीम अमराला गांव के पास पहुंची तो खेतों के पास एक पेड़ के नीचे तीन शख्स संदिग्ध अवस्था में बैठे हुए दिखाई दिए। पुलिस जब उनके पास पहुंचने लगी तो वह भागने लगे और उन्होंने अवैध हथियारों से पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाशों अयूब और दानिश को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया। इनका एक साथी शाहरुख मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया है कि इन बदमाशों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि 20 अक्टूबर को हुई गोकशी में यह तीनों शामिल थे और आज भी यह गोकशी की घटना को अंजाम देने के लिए यहां पर बैठे थे। पुलिस इनके आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है और इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version