Friday, 20 September

वैशाली/कटिहार.

बिहार में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है। वैशाली और कटिहार जिले में शनिवार को दो अलग-अलग घटनाओं में ये मौतें हुईं। बिहार में शराब की बिक्री और पीने पर प्रतिबंध है। पुलिस के मुताबिक, वैशाली के खोरमपुर गांव में एक पार्टी के दौरान शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान खड़गपुर गांव निवासी मोहन महतो (42) और पकौली गांव के नितेश कुमार (31) के रूप में हुई। नितेश के बड़े भाई बिक्रम की हालत गंभीर है। उसे यहां सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सैलरी के बदले उसे शराब पिलाई गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना कटिहार के दिलवारपुर गांव की है, जहां तीन दोस्तों ने बंद कमरे में मटन और शराब पार्टी की। इस दौरान दो युवकों की मौत हो गई, जिनकी पहचान शेख सद्दाम (35) और अमित कुमार साह (24) के रूप में हुई है। गंभीर हालत में शेख बदरुद्दीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि, इन मौतों के पीछे जहरीली शराब के सेवन की आशंका जताई जा रही है। बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब की अवैध बिक्री और सेवन की घटनाएं सामने आती रही हैं।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version