Friday, 20 September

भोपाल

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि आमजन को सरकार की जनहितेषी योजनाओं का लाभ तथा उनकी समस्याओं का समाधान भी उनके घर के नजदीक ही हो, इसी उद्देश्य से प्रत्येक क्षेत्रीय कार्यालय पर जनसुनवाई एवं समस्या निवारण शिविर आयोजित किया जा रहा है। क्षेत्रीय कार्यालय 4 तानसेन नगर ग्वालियर में आयोजित जनसुनवाई में गोसपुरा, तानसेन नगर, रमटापुरा, नूरगंज, सेवा नगर, गंज किलागेट आदि क्षेत्र के लगभग 300 लोगो की जनसुनवाई कर शासन की विभिन्न योजना का लाभ दिया गया।

 ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि आपका सेवक आपकी सेवा हमेशा करता रहेगा। आपकी समस्याओं के निराकरण के लिए यह शिविर क्षेत्रीय कार्यालय पर लगाया गया है । इसके बाद यह जनसुनवाई वार्ड स्तर पर भी की जाएगी ।

हितग्राहियो को मिला जनसमस्या निवारण शिवर का लाभ

आम जनता की सुविधा के लिए लगाई गई जनसुनवाई में हितग्राहियों के वृद्धा व विधवा पेंशन, कामकाजी महिला, हाथठेला, राशन चालू करने के लिए, मजदूरी कार्ड, समग्र आई डी बनने के लिए, विद्युत, आयुष्मान कार्ड, राजस्व विभाग, महिला बाल विकास विभाग सहित अन्य विभागों के 300 से अधिक आवेदन आये। पात्र हितग्राहियों को ऊर्जा मंत्री श्री तोमर द्वारा प्रमाण पत्र दिये गए तथा अन्य समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version