Saturday, 21 September

जगदलपुर.

राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर रविवार की शाम को एक तेज रफ्तार ट्रक और कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए। वहीं, कार चला रहे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, घायलों को बेहतर उपचार के लिए पासके अस्पताल भिजवाया गया।

इस घटना में एक स्कूटी सवार ने भी अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह भी ट्रक से जा टकराया, उसे भी चोट आई है। फरसगांव थाना प्रभारी ने बताया कि रायपुर निवासी विजय चेतवानी (40) अपनी पत्नी प्राची के साथ ही एक अन्य महिला व दो बच्चों को लेकर अपनी निजी कार से जगदलपुर से रायपुर अपने घर जा रहे थे। अचानक बोरगांव पीएटीएस के 100 मीटर आगे सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराया, जिससे कि कार में सवार सभी को चोट आई। घटना में एक अन्य स्कूटी सवार भी हादसा को देखते हुए अपने पर नियंत्रण ना रख सका और ट्रक से जा टकराया। घटना की जानकारी लगते ही फरसगांव से एक पुलिस टीम को भेजा गया। घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल भिजवाया गया, जहां विजय चेतवानी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं, बताया जा रहा है कि विजय अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए जगदलपुर आया हुआ था। यहां से वापस जाने के दौरान यह हादसा हो गया। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version