Sunday, 22 September

लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक विधायक के निवास परिसर में एक युवक का शव मिला है. युवक की उम्र 25 से 30 साल है. एमएलए निवास में सीढ़ियों के पास मिले शव पर चोट कई निशान भी हैं. यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र की बहुमंजिला इमारत की है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि हुसैनगंज इलाके की इस बहुमंजिला इमारत में घायल अवस्था में एक युवक मिला है. हमारी टीम ने यहां पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव की अबतक शिनाख्त नहीं हो पाई है. हालांकि बॉडी पर चोट के कई निशान हैं. उसके पास से मोबाइल फोन या कोई कागजात भी बरामद नहीं हुए हैं. हालांकि किस विधायक के निवास परिसर में शव मिला, इसको लेकर कोई जानकारी अबतक सामने नहीं आई है.

भदोही में सपा विधायक के घर मिली थी लड़की की लाश

इससे पहले भदोही में सपा विधायक के घर 18 साल की लड़की की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी. बताया गया है कि जिस लड़की का शव मिला है, वो विधायक जाहिद बेग के घर पर काम करती थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला था.

सीओ अजय कुमार चौहान ने बताया कि मृतक लड़की का नाम नाजिया है. वो पिछले कई सालों से जाहिद बेग के घर में काम कर रही थी. उसका परिवार मामदेव इलाके में कांशीराम आवास में रहता था. वो मलिकाना मोहल्ले में विधायक के घर के ऊपरी तल पर एक कमरे में रहती थी. उसी कमरे में उसका शव पंखे से लटका मिला है. सोमवार की सुबह जब वो काफी देर तक नहीं जागी, तो विधायक के परिवार देखा कि उसका शव पंखे से लटक रहा था.

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version