Saturday, 21 September

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। तीसरी कक्षा की छात्रा की स्कूल में ही मौत हो गई। मामला महानगर के मोंटफोर्ट इंटर कॉलेज का है। कक्षा 3 की छात्रा की शुक्रवार को स्कूल परिसर में मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि हार्ट अटैक से छात्रा की मौत हुई है। स्कूल प्रशासन का कहना है कि घटना इंटरवल के दौरान हुई। इस मामले में बच्ची के परिजनों ने इस मामले में कोई कार्रवाई न करने की बात कही है।

विकास नगर सेक्टर- 14 में इलाके में रहने वाले शिखर सेंगर की बेटी मानवी सिंह महानगर के मोंटफोर्ट इंटर कॉलेज में कक्षा-3 की छात्रा थी। स्कूल प्रशासन के मुताबिक इंटरवल में छात्रा मानवी सिंह टिफिन करने से पहले हाथ धोने के लिए वॉशरूम गई थी। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि वह कॉरिडॉर में चलते-चलते अचानक बेहोश होकर गिर गई। गिरने पर उसकी टायलेट भी निकल गई थी।

स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ब्रदर मैथ्यू और स्टाफ मानवी छात्रा को फातिमा अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रिंसिपल ब्रदर जिनू अब्राहम मुताबिक डॉक्टरों ने हृदयाघात की आशंका व्यक्त की है।

पोस्टमार्टम नहीं कराने की कही बात

स्कूल प्रशासन के मुताबिक, घटना की घटना की सूचना छात्रा के परिवारीजनों को दी गई थी। छात्रा के दादा, मां और चाचा अस्पताल पहुंचे। स्कूल प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस टीम को दिखाया है। छात्रा की असामयिक मौत को लेकर शनिवार शोक जताने के लिए स्कूल बंद रहेगा। इस मामले में एसएचओ महानगर अखिलेश मिश्रा ने बताया परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।

एसएचओ ने कहा कि परिवारीजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में छात्रा कॉरिडोर में बेहोश होकर गिरती नजर आ रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि परिवारीजनों ने उन्हें बताया छात्रा की तबीयत खराब चल रही थी। पहले भी बहोश हो चुकी थी।

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version