Wednesday, 23 October

रायपुर

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने आज छत्तीसगढ़ राज्य पावर कंपनी मुख्यालय डंगनिया में छत्तीसगढ़ की तीनों पावर  कंपनियों में चयनित 375 कनिष्ठ यंत्रियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक गण श्री पुरंदर मिश्रा, श्री अनुज शर्मा, श्री मोती लाल साहू, श्री रोहित साहू, गुरु श्री खुशवंत साहेब, छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अध्यक्ष डॉ रोहित यादव, मुख्यमंत्री के सचिव श्री पी. दयानंद भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री सूर्या घर मुक्त बिजली योजना की प्रचार सामग्री का विमोचन किया। मुख्यमंत्री ने रूफ टॉप सोलर एक्सप्लोरर ऐप लॉन्च किया। हितग्राहियों के घर पर लगने वाली नाम पट्टिकाओं का वितरण भी किया। उन्होंने अवसर पर प्रदेश में विद्युत विकास पर केंद्रित प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।
छत्तीसगढ़ पावर ट्रांसमिशन कंपनी के 129, पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 229 तथा पावर जेनरेशन कंपनी के 17 कनिष्ठ यात्रियों का चयन प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से किया गया है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अधिकारियों, कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए कैश लेस हेल्थ स्कीम भी लॉन्च की।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version