Thursday, 19 September

भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिनांक 7 एवं 8 सितंबर को पूज्य पिताजी स्व. पूनमचंद जी यादव के देवलोकगमन पर शोक व्यक्त करने आने वाले आगंतुकों से गीता कॉलोनी, उज्जैन स्थित निवास पर मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शासकीय कार्यों के निर्वहन के लिए 06 सितम्बर को प्रात: भोपाल पहुंचकर मंत्रालय में तीन विभागों क्रमश: वाणिज्यिक कर, खनिज साधन तथा पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण तथा विमुक्त, घुमन्तु और अर्द्धघुमन्तु कल्याण विभाग की समीक्षा की। इसके बाद वे पुन: उज्जैन लौट गए हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव, पूज्य पिताजी के 03 सितम्बर को देवलोकगमन के पश्चात भेंट करने आए जनप्रतिनिधियों और नागरिकों के लिए समय निकालते हुए दूरभाष से अधिकारियों और बैठकों से जुड़े रहे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने जिलों में हुई विभिन्न घटनाओं के संबंध में 04 सितम्बर को संबंधित जिलों के कलेक्टर से दूरभाष पर चर्चा कर आम नागरिकों की राहत के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव 05 सितम्बर को शिक्षक दिवस पर शासकीय उत्कृष्ट उ.मा.वि. माधव नगर उज्जैन के शिक्षक सम्मान समारोह में सहभागिता करते हुए भोपाल के सुभाष उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम से भी वर्चुअली जुड़े। उन्होंने भोपाल में “अधोसंरचना निर्माण में नवाचारों का समावेश” विषय पर आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी को भी उज्जैन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया।

 

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version