Friday, 20 September

झुंझुनू/कुशलपुरा.

कुशलपुरा निवासी मोनिका ने 7 महीने पहले घर से भागकर अंकित नाम के युवक के साथ शादी की थी। उसके बाद से ही नाराज भाई लगातार उन्हें धमकियां दे रहा था। मृतक अंकित की पत्नी मोनिका ने बताया कि उसका भाई रिंकू राजपूत आपराधिक प्रवृत्ति का है और इसी के चलते उसने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

मोनिका ने बताया कि शादी के बाद हमने पुलिस को बाकायदा लिखित पत्र देकर जान को खतरा होने की आशंका जताई थी। अंकित लोहारू भिवानी हरियाणा से अलग-अलग शहरों में ट्रक लेकर जाते थे, इस दौरान भी कई बार धमकियां मिली थीं। 20 दिन पहले भी अंकित अपने साथियों के साथ घर आया था और जान से मारने की धमकी दी थी। इसके पहले भी वह इस तरह की धमकी दे चुका था।

मृतक की मां पर भी की फायरिंग
मृतक अंकित के पिता मुगाराम ने थाने में रिपोर्ट दी है कि रिंकू के साथ दीपू चोराडी, विकास खाती, दौलत दक्षित, पंकज समेत 8 से 10 लोग मंगलवार की रात 9 बजे के  करीब उनके घर आए और अंकित पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और हाथ पर तलवार से वार किया, जिससे अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान बीच-बचाव करने आई अंकित की मां पर भी आरोपियों ने फायरिंग की, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version