Friday, 20 September

भोजपुर.

बिहार के भोजपुर जिले के युवक की बलूचिस्तान की पहाड़ियों में लाश मिली है। इंटरनेशनल किडनैपर और ड्रग्स गैंग के अपराधियों ने युवक की निर्मम हत्या कर दी। उसका चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा था। पासपोर्ट से उसकी पहचान भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड के सुखरौली गांव निवासी गौरव कुमार साह के रूप में हुई। इधर, विदेश मंत्रालय की ओर से गौरव कुमार साह के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। घटना के बाद परिजन हैरान हैं। रो-रोकर उनका बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि इंटरनेशनल किडनैपर और ड्रग्स गैंग के अपराधी नौकरी का झांसा देकर गौरव को फरवरी माह में मुंबई ले गए थे। वहां से यूएई और फिर ईरान ले गए। कुछ दिन में ही गौरव को पता चल गया कि उसके साथ गलत हुआ है। इसके बाद उसने विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया गया। और, प्रताड़ित करने लगे। इसके बाद अपराधियों ने उससे दो करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगी। लेकिन, जब वह दो करोड़ रुपये नहीं दे पाया तो उसकी हत्या कर दी और लाश को बलूचिस्तान की पहाड़ियों में फेंक दिया।

विदेश मंत्रालय की ओर मिली गौरव की मौत की जानकारी
परिजनों ने बताया कि विदेश मंत्रालय की ओर मंगलवार शाम को गौरव के भाई सौरभ को फोन कर जानकारी दी कि आपके भाई का निधन हो गया है। शव ईरान के अस्पताल में है। आप ईरान में भारतीय एंबेसी के अधिकारी से फोन पर बात कर जानकारी ले लें। वहीं सौरभ ने बताया कि एंबेसी के अधिकारी ने कहा कि बलुचिस्तान की पहाड़ियों से दो-तीन दिन पहले शव लाया गया है। अधिकारियों से बातचीत से लगा कि सौरभ की निर्मम हत्या की गई है। सौरभ ने बताया कि हमलोग गौरव की लाश लाने की तैयारी में है। विदेश मंत्रालय से इसके लिए गुहार लगाई है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version