Saturday, 21 September

भागलपुर.

भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने वार्ड पार्षद पति सह भाजपा नेता पर हमला किया है। अपराधियों ने भाजपा नेता सह जिला प्रवक्ता शशि मोदी पर अपराधियों ने बम से हमला कर दिया। इसके बाद जैसे ही वह जमीन पर गिरे तो अपराधियों ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। शशि मोदी के गले और सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर हमला किया है।

इस घटना में उनके साथी गोलू तिवारी पर भी हमला किया गया है। स्थानीय लोगों ने आननफानन में शशि मोदी को जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना रात के करीब 12 बजे की है। लोग कुतुबगंज स्थित गणेश पूजा पंडाल में घूम रहे थे। तभी नशे में धुत कुछ अवारे लड़के महिलाओं पर फब्तियां कसने लगे। इस दौरान उन बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल भी छिन लिया। पंडाल मे मौजूद पार्षद पति शशि मोदी ने यह देखा तो उन्होंने उन नशेड़ियों को रोका, तो वे लड़के इनसे उलझ पड़े। इसके बाद उन लड़कों ने शशि मोदी पर बम फेंक दिए, जिसमें वह घायल हो गये। जमीन पर गिरते भी बदमाशों ने शशि मोदी के गले और सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर चाक़ू से हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गये। आननफानन में आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर है।

Source : Agency

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi Letest News) हिंदी में | Tech News और Business News के लिए जुड़े रहे Nishpaksh Mat से

Share.
Exit mobile version