Tuesday, 24 September

भोपाल

मध्यप्रदेश प्रदेश  के न्यायाधीशों के संगठन मध्यप्रदेश न्यायाधीश संघ के द्विवार्षिक चुनाव ऑनलाईन संपन्न कराए गए। छतरपुर की जिला अदालत में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर पदस्थ रविन्दर सिंह को अध्यक्ष और भोपाल की जिला अदालत के  जिला न्यायाधीश के अतुल सक्सेना को इस चुनाव में सचिव के पद पर निर्वाचित घोषित किया गया है।

इस चुनाव के अन्य पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष पद पर इंदौर के जिला न्यायाधीश जितेन्द्र सिंह कुशवाह, नरसिंहपुर के जिला न्यायाधीश नवीन शर्मा और राजगढ़ के जिला न्यायाधीश राजेश देवलिया को चुना गया है। इसी तरह सहसचिव  के पद पर हटा जिला दमोह की जिला न्यायाधीश अर्चना सिंह और छतरपुर के जिला न्यायाधीश नरेश मेहरबान सिंह मीना एवं कोषाध्यक्ष पद पर इंदौर की जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश सुरेखा मिश्रा को निर्वाचित घोषित किया गया है।

इन्हें मिला कार्यकारिणी में स्थान
मप्र न्यायाधीश संघ की कार्यकारिणी भी इ
स दौरान तय कर दी गई है। जिसमें सदस्य के  पद पर भोपाल जिला अदालत में पदस्थ जिला न्यायाधीश अरविंद कुमार शर्मा,  विदिशा  कुटुंम्ब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश आशुतोष मिश्र, गुना के प्रधान जिला न्यायाधीश वीरेन्द्र सिंह राजपूत, भिंड के जिला न्यायाधीश राजीव कुमार अयाची, रीवा के प्रधान न्यायाधीश कुटुम्ब न्यायालय शिवकांत, दतिया के न्यायाधीश उत्सव चतुर्वेदी, कटनी के न्यायाधीश अमित रंजन समधिया, नागौद सतना के न्यायाधीश सचिन शर्मा, रायसेन के जिला न्यायाधीश सचिन जैन, अलीराजपुर के जिला न्यायाधीश अशोक भारद्वाज, देपालपुर इंदौर के जिला न्यायाधीश हिदायत उल्लाह खान, अर्चना सिंह रघुवंशी को निर्वाचित घोषित किया गया है।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version