Wednesday, 25 September

नई दिल्ली
भारतीय स्पिनर पूनम यादव ने ग्रुप-ए से टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया को प्रबल दावेदार माना है। टूर्नामेंट से पहले पूनम यादव ने कहा कि दोनों टीमों के पास अच्छा संयोजन है, जिससे उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद मिलेगी। टूर्नामेंट की शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी।

बता दें कि भारत को ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और श्रीलंका के साथ रखा गया है। 10 टीमों का यह टूर्नामेंट ग्रुप-स्टेज खत्म होने के बाद सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए पूनम यादव ने कहा कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया दो ऐसे खतरे हैं जिनसे भारत को सावधान रहने की जरूरत है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया पहुंचे सेमीफाइनल में
पूनम यादव ने कहा, मुझे लगता है कि ग्रुप-ए से ऑस्ट्रेलिया और भारत अगले चरण में पहुंच जाएंगे, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है। पिछले दो सालों में टी20I में भारत का प्रदर्शन प्रभावशाली रहा है, जिसमें मजबूत बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग है। ऑस्ट्रेलिया निस्संदेह एक बड़ी चुनौती पेश करेगा। श्रीलंका भी भारत को फिर से हराने के लिए उत्सुक होगा। पाकिस्तान के खिलाफ मैच दिलचस्प होगा, लेकिन मुझे विश्वास है कि हम जीतेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय महिला टीम
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर)*, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, दयालन हेमलता, आशा सोभना, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल*, सजना सजीवन।


Source : Agency

Share.
Exit mobile version