Friday, 20 September

साहिबगंज
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने साहिबगंज में कहा कि आज झारखंड बीजेपी अपनी परिवर्तन यात्रा शुरू कर रही है। ये यात्रा झारखंड के गांवों तक पहुंचेगी और बदलाव का संदेश देगी। अमित शाह ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें इस भ्रष्ट सरकार को हटाना है और ऐसी सरकार लानी है जो भ्रष्टाचार रोके।

“हम झारखंड को बदलना चाहते हैं”
अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है। क्या आप लोगों ने कभी 350 करोड़ रुपये देखे हैं? अगर आप बीजेपी की वेबसाइट चेक करेंगे तो आपको वह घटना दिखेगी जब 350 करोड़ रु. कांग्रेस नेता धीरज साहू के घर से बरामद किया गया। शाह ने कहा कि मैं हेमंत सोरेन से पूछना चाहता हूं कि क्या वह रकम धीरज साहू की है? नहीं, यह संथाल के गरीब युवाओं का पैसा था। शाह ने कहा कि ये परिवर्तन यात्रा आने वाले दिनों में झारखंड के गांव-गांव जाएगी और परिवर्तन का संदेश देगी। परिवर्तन किस चीज का करना है। परिवर्तन करना है भ्रष्टाचारी सरकार हटाकर भ्रष्टाचार रोकने वाली सरकार लाने का। परिवर्तन करना है कि ये आदिवासियों की संस्कार, भूमि को घुसपैठियों के हाथों तबाह करने वाली सरकार को हटाकर चुन-चुन कर घुसपैठियों को बाहर करने वाली सरकार को लाने का। मेरे आदिवासी युवा, आदिवासी भाई बहन यहां से देशभर में रोजगार के लिए जाते हैं, इसकी जगह रोजगार संथाल में आए ऐसी सरकार लानी है। हम मुख्यमंत्री नहीं बदलना चाहते हैं, हम झारखंड को बदलना चाहते हैं।

“घुसपैठिए JMM, RJD और कांग्रेस का वोट बैंक”
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि घुसपैठिए लालू यादव की पार्टी, जेएमएम और राहुल बाबा की कांग्रेस के वोट बैंक हैं। वे अपने वोट बैंक के डर से घुसपैठ नहीं रोकते। हमारे राज्य में, संथाल में घुसपैठियों की संख्या बहुत ज्यादा है। बढ़ रही है और उनकी संख्या आदिवासी लोगों से ज्यादा हो रही है। शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन ने हर साल 5 लाख नौकरियां देने का वादा किया है, क्या उन्होंने वो नौकरियां दीं? हेमंत सोरेन ने वादा किया था कि हर साल 5 लाख नौकरी देंगे लेकिन मैं आपको पूछना चाहता हूं कि आपको नौकरी मिला है क्या। नौकरी की जगह युवाओं को दौड़ा-दौड़ाकर युवा मर जाए तब तक दौड़ाने का काम ये हेमंत सोरेन ने किया है। एक के बाद एक पेपर लीक हो रहे हैं। पैसा लेकर पेपर बांटते हैं और गरीब युवा आदिवासियों को नौकरी नहीं मिलती है। मैं वादा करके जाता हूं कि हमारा घोषणा पत्र आएगा तो ये सारे पेपर लीक वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे। उन्होंने वादा किया था कि राज्य की विधवा महिलाओं को 2500 रुपये देंगे। बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। आपने दिया तो भ्रष्टाचार। वहीं, इसके बाद अमित शाह ने झारखंड के साहिबगंज में सिद्धो-कान्हो को पुष्पांजलि अर्पित की।

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version